Connect with us

सी प्रमाण पत्र की लिखित परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक होने की खबर, परीक्षा स्थागित…

उत्तराखंड

सी प्रमाण पत्र की लिखित परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक होने की खबर, परीक्षा स्थागित…

उत्तराखंड से बड़ी खबर है। युवाओं को बड़ा झटका लगा है। यहां कुमाऊं विवि के डीएसबी परिसर में नेशनल कैडेट कोर (एनसीसी) की सी प्रमाण पत्र की लिखित परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक होने की खबर है। बताया जा रहा है की पेपर लीक होने की सूचना के बाद परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। अब यह परीक्षा 25 फरवरी को आयोजित की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश में सुनार से लूट करने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, यहां से आया पकड़ में…

मिली जानकारी के अनुसार नैनीताल, रामनगर सहित अन्य स्थानों पर ये परीक्षा होनी थी। 79 बटालियन के नेवल व आर्मी के तीन सौ कैडेट परीक्षा केंद्र पहुंचे थे। रविवार सुबह 10 बजे से एनसीसी सी प्रमाण पत्र की लिखित परीक्षा होनी थी।तभी कैडेट्स को बताया गया कि परीक्षा टल गई है। साथ ही सभी छात्रों के परीक्षा छोड़ वापस लौटने की जानकारी दी गई। अब लिखित परीक्षा 25 फरवरी को होगी। यह परीक्षा एनसीसी मुख्यालय की ओर से अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित की गई थी। बताया जा रहा है कि अब मामले में जांच बैठा दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक राजेन्द्र सिंह भण्डारी का इस्तीफा मंजूर, ये सीट हुई खाली…

बताया जा रहा है कि परीक्षा प्रभारी लेफ्टिनेंट प्रो. एचसीएस बिष्ट ने  प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में कुछ भी स्पष्ट जानकारी होने से इन्कार किया है। उन्होंने कहा कि एनसीसी के ग्रुप कमांडेंट कर्नल दिनेश सिंह ऐरी ने परीक्षा टलने की सूचना दी। जिस वजह से परीक्षा नहीं हुई।

यह भी पढ़ें 👉  सिलक्यारा के श्रमिकों के संघर्ष को प्रस्तुत करता मिशन सिलक्यारा नाटक…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top