Connect with us

नैनीतालः अनियंत्रित होकर पलटा पिकअप वाहन, एक की मौत, दो घायल…

उत्तराखंड

नैनीतालः अनियंत्रित होकर पलटा पिकअप वाहन, एक की मौत, दो घायल…

उत्तराखंड में नैनीताल से बड़े हादसे की खबर आ रही है।यहां केव गार्डन में शनिवार को यात्रियों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे मौके पर कोहराम मच गया। हादसे में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं अन्य घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव आयुक्त अरुण गोयल ने दिया इस्तीफा, राष्ट्रपति ने किया स्वीकार…

मिली जानकारी के अनुसार नैनीताल के केवी गार्डन में एक पिकअप वाहन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। वाहन में 3 लोग सवार थे। वाहन पलटने से जहां उसके परखच्चे उड़ं गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। तो वहीं एक की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि वाहन में सवार युवक अम्तुल पब्लिक स्कूल से अपने रिश्तेदार और बेटे के साथ सामान लेकर जा रहा था। युवक का नाम मनोज बताया जा रहा है जो स्कूल में काम करता था जो वहीं रहता था।

यह भी पढ़ें 👉  पंतनगर-पिथौरागढ़ के लिए हवाई सेवा का ये होगा किराया…

बताया जा रहा है कि मनोज का सामान लेकर जा रहा पिकअप वाहन नैनीताल से थोड़ी दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में मनोज के एक रिश्तेदार की मौत हो गई जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को हल्द्वानी के बीडी पांडे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। साथ ही मृतक के शव कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम ने ली करवट, इन जिलों में बारिश-बर्फबारी के आसार…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top