Connect with us

उत्तराखंड के इस जिले में दो दिन बंद रहेगी शराब की दुकानें…

उत्तराखंड

उत्तराखंड के इस जिले में दो दिन बंद रहेगी शराब की दुकानें…

शराब के शौकिनों के लिए बुरी खबर है। होली को लेकर प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है। बताया जा रहा है कि प्रदेश के हर जिले में  होली के दिन और अगले दिन की पांच बजे तक शराब की दुकाने बंद रहेगी। डीएम द्वारा इसके आदेश जारी किए गए है। शासन की ओर से ड्राई डे घोषित किया गया है। इस दौरान हर शराब कि दुकान पर ताला लटका हुआ नजर आएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कहीं-कहीं हल्की बारिश और बर्फबारी की संभावना…

बताया जा रहा है कि पिथौरागढ़ डीएम द्वारा शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर 25 मार्च सायं से 26 मार्च 2024 को 5 बजे तक होली पर्व पर शान्ति एवं कानून व्यवस्था को देखते हुए जनपद की समस्त मदिरा, विदेशी मदिरा, बीयर एवं वाइन की बिक्री पर दिए पूर्ण बन्दी के आदेश दिए गए है।

यह भी पढ़ें 👉  समूह ‘ख’ के पदों पर निकली भर्ती, 1 लाख 42 हजार तक मिलेगी सैलरी…

जारी आदेश में लिखा है कि होली के पर्व पर शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतुजनपद की संचालित समस्त देशी मदिरा/विदेशी मदिरा / बीयर की फुटकर दुकान, एफ0एल0-7 (बार), एफ0एल0-7बी(बीयर बार) एफ0एल0 – 9 / 9ए (सैन्य कैन्टीन): एफ0एल0-2ए, सी0एल0-2 (देशी गोदाम) एवं एफ0एल0–2/2बी के अनुज्ञापित परिसर से 25 मार्च सायं से दिनांक 26 मार्च 2024 को सांय 5.00 बजे तक देशी मदिरा, विदेशी मदिरा, बीयर एवं वाइन की बिकी पूर्ण रूप से प्रतिबंधित के आदेश दिए है। उक्त बंदी के दौरान बन्दी के लिए अनुज्ञापियों को कोई छूट / प्रतिकर या प्रतिपूर्ति देय नहीं होगी।

यह भी पढ़ें 👉  अब इन कर्मियों के खाते में हर माह की पहली तारीख को आएगा ‘ड्यूटी भत्ता…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top