Connect with us

होली के पहले मौसम में हो सकता है बदला, इन जिलों में बारिश-बर्फबारी के आसार…

उत्तराखंड

होली के पहले मौसम में हो सकता है बदला, इन जिलों में बारिश-बर्फबारी के आसार…

उत्तराखंड में जहां मैदान में पारा चढ़ रहा है। चटख धूप निकल रही है। वहीं पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं आंशिक बादल मंडरा रहे हैं। मौसम विभाग ने एक बार फिर मौसम के करवट लेने वाला है। बताया जा रहा है कि होली के पहले मौसम में एक बार फिर बदलाव हो रहा है। ऊंचे पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी और बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। आइए जानते है आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम…

यह भी पढ़ें 👉  BJP लोकसभा प्रत्याशियों के नामांकन की तारीखों का ऐलान…

मिली जानकारी के अनुसार मौसम विभाग ने एक बार फिर मौसम बदलने की बात कही है। बताया जा रहा है कि अगले दो दिन उत्तरकाशी, चमोली और पिथौरागढ़ में ऊंची चोटियों पर बारिश और बर्फबारी की संभावना है। देहरादून शाहिद आसपास के क्षेत्र में आसमान साफ रहने से लेकर आंशिक बादल छाए रह सकते हैं। हालांकि दोपहर बाद आसमान पर आंशिक बादल मंडराने लगे। जिससे हल्की उमस भी होने लगी थी।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी ने किया 778.14 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण…

गौरतलब है कि चमोली जिले में सोमवार को एक बार फिर मौसम ने दोपहर बाद करवट बदला है। शाम को बदरीनाथ, हेमकुंड साहिब, गौरसों में बर्फबारी व निचले इलाकों में वर्षा हुई है। सोमवार को चमोली जनपद में जहां सुबह से धूप खिली रही। वहीं दोपहर बाद आसमान में बादल छाए रहे। शाम को हेमकुंड साहिब, बदरीनाथ, गौरसों में बर्फबारी के साथ निचले स्थानों में वर्षा हुई है। जिससे एक बार फिर ठंड महसूस होने लगी है।

यह भी पढ़ें 👉  सीआरपी- बीआरपी के पदों पर भर्ती को लेकर कवायद तेज, जानें योग्यता…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top