Connect with us

देहरादून सहित कई जिलों में जहां झमाझम बारिश, पहाड़ों पर बर्फबारी…

उत्तराखंड

देहरादून सहित कई जिलों में जहां झमाझम बारिश, पहाड़ों पर बर्फबारी…

उत्तराखंड में देहरादून सहित कई जिलों में जहां झमाझम बारिश का दौर जारी है। वहीं पहाड़ों पर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी व बारिश से जहां ठंडक लौट आई है। पर्यटकों के चेहरे खिल उठे है। तो वहीं बताया जा रहा है कि पहाड़ों से मलबा आने के कारण कई मार्ग बाधित भी हो गए है। जिससे आम जन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई बारातियों से भरी बस, कई जिंदा जले…

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून में शनिवार से शुरू हुई बारिश आज भी जारी है।  बारिश ने परेशानी भी बढ़ा दी है। कालसी चकराता मोटर मार्ग पर जजरेड़ा के पास सड़क पर मालबा आने से रास्ता करीब 11 घंटे से बंद है। सड़क के दोनों और वाहनों की कतार लगी है। श्रीनगर में रात से लगातार बारिश होने के कारण ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर देवप्रयाग धौलीधार के पास रुक रुककर मलबा और पत्थर गिर रहे हैं। जिससे एतिहातन पुलिस ने यातायात रुकाया है। गौचर, कर्णप्रयाग, आदिबदरी, नारायणबगड़, थराली में भी बारिश जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  बेसिक शिक्षकों की सेवा नियमावली में हो सकता है बदलाव…

वहीं मसूरी में देर रात से रुक रुककर हो रही बारिश के कारण घना कोहरा छाया हुआ है। टिहरी जिले में रात से लगातार बारिश जारी है। वहीं केदारनाथ धाम सहित अन्य ऊंचाई वाले क्षेत्रों में जमकर बर्फबारी हो रही है। जबकि निचले इलाकों में बारिश से ठंड बढ़ गई है। औली, वेदनी, रूपकुण्ड, बगची, थराली के ब्रह्माताल, भेंकलताल और गैरसैण के दूधातोली में जमकर हिमपात हो रहा है। यमुनोत्री धाम सहित आस-पास बर्फबारी तो बड़कोट तहसील क्षेत्र में तेज गर्जन के साथ रात भर बारिश हो रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में दलबदल का सिलसिला, अब ये दो नेता हुए बीजेपी में शामिल…

 

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top