Connect with us

सुरकुण्डा देवी के दर्शन के करने की सोच रहे हैं तो पढ़ ले ये खबर…

उत्तराखंड

सुरकुण्डा देवी के दर्शन के करने की सोच रहे हैं तो पढ़ ले ये खबर…

Uttarakhand News: अगर आप सुरकुण्डादेवी के दर्शन के करने की सोच रहे है तो आपके लिए काम की खबर है। बताया जा रहा है कि सुरकंडा देवी रोपवे का संचालन कल से अगले तीन दिन तक पूरी तरह से बंद रहेगा। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 19, 20 और 21 मार्च को रोपवे का मरम्मत कार्य किया जाएगा। ऐसे में लोगो को पैदल ही मंदिर तक पहुंचना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून में बंदूक की नोक पर ज्वेलर्स से बड़ी लूट की वारदात, आरोपी फरार…

मिली जानकारी के अनुसार सिद्वपीठ सुरकंडा देवी रोपवे का संचालन मंगलवार यानि 19 मार्च से अगले तीन दिन तक पूरी तरह से बंद रहेगा। बताया जा रहा है कि 19, 20 और 21 मार्च को रोपवे का मरम्मत कार्य किया जाएगा। ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि से रोपवे बंद रहेगा। 22 मार्च सुबह आठ बजे से पूर्व की तरह रोपवे की सेवा विधिवत संचालित की जाएगी। इस दौरान सुरकंडा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना करने आने वाले श्रद्धालुओं को पैदल ही मंदिर की दूरी तय करनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 83 लाख से ज्यादा मतदाता, ऐसे किया जाएगा जागरुक…

गौरतलब है कि चैत्र नवरात्र के दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालु सिद्धपीठ सुरकंडा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे है। चैत्र नवरात्र के दौरान रोपवे के संचालन में कोई परेशानी उत्पन्न न हो इसे देखते हुए रोपवे का मरम्मत कार्य पहले करने का निर्णय लिया गया है। रोपवे बंद रहने के दौरान सुरकंडा मंदिर में पूजा-अर्चना और दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं को कद्दूखाल से मंदिर तक डेढ़ किमी की खड़ी चढ़ाई पार कर पहुंचना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  वॉट्सऐप यूर्जस के लिए कंपनी लाई नया फीचर, जानें क्या मिलेगा फायदा…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top