Connect with us

सरकार ने एक और भर्ती को निरस्त, सात लाख युवाओं ने दी थी परीक्षा…

उत्तराखंड

सरकार ने एक और भर्ती को निरस्त, सात लाख युवाओं ने दी थी परीक्षा…

युवाओं के लिए बड़ी खबर है। सरकार ने एक और भर्ती को निरस्त कर दिया है। बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा रद्द करने के बाद अब 11 फरवरी को दो सत्रों में आयोजित समीक्षा अधिकारी / सहायक समीक्षा अधिकारी (प्रारम्भिक) परीक्षा 2023  को निरस्त कर दिया है। योगी सरकार ने इसके आदेश जारी कर दिए है। अब ये परीक्षा आगामी 06 माह में पुनः कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  सीआरपी- बीआरपी के पदों पर भर्ती को लेकर कवायद तेज, जानें योग्यता…

मिली जानकारी के अनुसार 11 फरवरी को हुई आरओ/एआरओ की प्रारंभिक परीक्षा के लिए 1076004 अभ्यर्थियों ने आवेदन किए थे। आयोग की किसी भी परीक्षा के लिए पहली बार इतनी बड़ी संख्या में आवेदन आए और परीक्षा में सात लाख परीक्षार्थी शामिल हुए थे। लेकिन इस परीक्षा में धांधली की खबरें आ रही थी। प्रारंभिक परीक्षा के दौरान ही पेपर लीक विवाद सामने आने के बाद परीक्षा को निरस्त कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्कर, एक की मौत…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परीक्षा की शुचिता के लिए और युवाओं के हित एक बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा RO/ARO परीक्षा करने के आदेश देने के साथ यह भी कहा कि परीक्षा की शुचिता से खिलवाड़ करने वालों को किसी भी दशा में छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि युवाओं के दोषियों को ऐसी सजा दिलाएंगे नजीर  बनेगी।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top