Connect with us

हरिद्वार लोकसभा सीट का चुनाव हुआ दिलचस्प, इन्होंने भरा नामांकन…

उत्तराखंड

हरिद्वार लोकसभा सीट का चुनाव हुआ दिलचस्प, इन्होंने भरा नामांकन…

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल सक्रिय हो गए हैं। आज जहां निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने रोशनाबाद स्थित कलेक्ट्रेट भवन पहुंचकर हरिद्वार सीट से नामांकन किया। वहीं बहुजन समाज पार्टी ने हरिद्वार से भावना पांडे को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। अब इस सीट पर चुनाव और दिलचस्प हो गया है। बस कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित करने का इंतजार है।

बता दें कि हरिद्वार लोकसभा सीट उत्तराखंड की हाई प्रोफाइल सीट है। गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी ने हरिद्वार लोकसभा सीट के लिए अपने प्रत्याशी का एलान कर दिया है। हालांकि इस सीट पर अभी तक कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी का एलान नहीं किया है, यहां से पूर्व सीएम हरीश रावत और उनके बेटे का नाम चर्चा में है। वहीं भाजपा से हरिद्वार सीट पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत मैदान में हैं। अब निर्दलीय विधायक उमेश कुमार के लोकसभा से नामांकन करने के बाद इस सीट पर चुनाव दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: तीन आईएएस अधिकारी सहित कई पीसीएस अधिकारियों के बंपर तबादले…

वहीं आज निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने रोशनाबाद स्थित कलेक्ट्रेट भवन पहुंचकर हरिद्वार सीट से नामांकन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक जुटे। नामांकन के बाद उमेश कुमार ने कहा कि यह हरिद्वार के मान सम्मान की लड़ाई है। यहां के बेरोजगारों को सुरक्षित करने की लड़ाई है। हरिद्वार के हर ब्लॉक और मुख्यालयों में भ्रष्टाचार चरम पर है। हर विभाग में घूसखोरी हो रही है। किसानों की दुर्गती हो ही है। सभी सरकारें हमें गुलाम बनाना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा सीटों के लिए BJP प्रत्याशियों की पहली सूची जारी, देखें…

दूसरी ओर भावना का कहना है कि बसपा का कांग्रेस व भाजपा से मुख्य मुकाबला रहेगा। और हरिद्वार की जनता एक महिला को जिताकर इतिहास रचेगी। अभी तक भावना जनता कैबिनेट पार्टी से जुड़कर चुनाव प्रचार कर रही थी। भावना पांडेय ने कहा कि उनकी मुख्य जंग दलाल प्रवृति के लोगों से है। इस चुनाव में दलालों के कच्चा चिट्ठा खोला जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के 6357 शिकायतें दर्ज, अब तक हुए 9 नामांकन…

 

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top