Connect with us

देहरादून-बेंगलुरु के बीच शुरू होने वाली है डायरेक्ट फ्लाइट…

उत्तराखंड

देहरादून-बेंगलुरु के बीच शुरू होने वाली है डायरेक्ट फ्लाइट…

उत्तराखंड में हवाई सेवाओं को पंख लगने वाले है। जहां राज्य में दो इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनाने की कवायद तेज है वहीं अब देहरादून-बेंगलुरु के बीच डायरेक्ट फ्लाइट शुरू होने जारी है। बताया जा रहा है कि विमानन कंपनी विस्तारा देहरादून-बेंगलुरु के बीच डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करने जा रही है।  ये सेवा आगामी 15 मार्च से शुरू हो सकती है। आइए जानते है डिटेल्स…

यह भी पढ़ें 👉  समूह ‘ख’ के पदों पर निकली भर्ती, 1 लाख 42 हजार तक मिलेगी सैलरी…

मिली जानकारी के अनुसार पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हवाई सेवाएं शुरू की जा रही है। इसी कड़ी में अब विस्तारा कंपनी देहरादून-बेंगलुरु के बीच नियमित फ्लाइट संचालित करने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस हवाई सेवा से यात्रियों को सुविधा मिलेगी। घंटों का सफर मिनटों में हो सकेगा। विस्तारा की 15 मार्च से शुरू होने वाली नई फ्लाइट हवाई यात्रियों को लेकर दोपहर 2:55 बजे बंगलुरु से दून एयरपोर्ट पहुंचेगी। वहीं एयरपोर्ट से यात्रियों को लेकर यह फ्लाइट शाम 3:25 बजे वापस बंगलूरू को उड़ान भरेगी। ये हवाई सेवा देहरादून-बंगलुरु के बीच सीधी हवाई उड़ान का विकल्प मिल सकेगा।

यह भी पढ़ें 👉  आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद हुई ये कार्रवाई, शराब और कैश सीज…

गौरतलब है कि वर्तमान में दून एयरपोर्ट पर प्रतिदिन 15 के लगभग उड़ानें विभिन्न शहरों के लिए उड़ान भर रही हैं। जिसमें विस्तारा की देहरादून और मुंबई को सिर्फ दो उड़ानें हैं। कुछ माह पहले एक अन्य फ्लाइट को देहरादून-मुंबई के बीच कुछ दिनों के लिए ही संचालित किया था। अब इन्हें बढाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः 1455 पदों पर भर्ती का सुनहरा मौका, एक लाख से ज्यादा है सैलरी…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top