Connect with us

देहरादूनः टैंकर और बाइक सवार की टक्कर में युवक की मौत, आरोपी फरार…

उत्तराखंड

देहरादूनः टैंकर और बाइक सवार की टक्कर में युवक की मौत, आरोपी फरार…

देहरादून से बड़े हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सोमवार को जहां हर ओर राम नाम की धूम थी वहीं एक वाहन ने बाईक सवार को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक जोमैटो का डिलीवरी बॉय था। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  साल 2024 का पहला चंद्र ग्रहण और सूर्यग्रहण लगेगा इस दिन, जानें समय…

मिली जानकारी के अनुसार हादसा  थाना पटेलनगर क्षेत्र में हुआ है। बताया जा रहा है कि आज सुबह बाइक सवार युवक बाइक से माजरा की ओर जा रहा था। तभी माजरा कट के पास एक सीवर टैंकर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।  टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक  को उपचार के लिए महंत इंद्रेश अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश में सुनार से लूट करने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, यहां से आया पकड़ में…

वहीं बताया जा रहा है कि बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। जबकि, टैंकर को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कर दिया है। वहीं मृतक की पहचान अमरीश कुमार पुत्र हरपाल निवासी मुसाइक पोस्ट ऑफिस मुसाइक मुजफ्फराबाद, थाना फतेहपुर, जिला सहारनपुर, उम्र 38 वर्ष के रूप में हुई।मृतक जोमैटो में डिलीवरी बॉय का कार्य करता था। मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है। घटना के संबंध में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-बंगलूरू के बीच विस्तारा की सीधी फ्लाइट शुरू, जानें शेड्यूल…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top