Connect with us

देहरादूनः दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार प्रॉपर्टी डीलर की मौैत, परिवार में कोहराम…

उत्तराखंड

देहरादूनः दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार प्रॉपर्टी डीलर की मौैत, परिवार में कोहराम…

उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। बडे हादसे की खबर देहरादून से आ रही है। यहां एक बेकाबू कार ने बाइक सवार प्रॉपर्टी डीलर  को रौंद दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि प्रॉपर्टी डीलर की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं कार के टकराने से बाउंड्री वॉल ढह गई और कार का आगे का हिस्सा और टायर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। प्रॉपटी डीलर की मौत की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  आबकारी विभाग का बड़ा एक्शन, आबकारी निरीक्षक को किया निलंबित…

मिली जानकारी के अनुसार हादसा हरिद्वार रोड पर शास्त्रीनगर लेन-एक के बाहर हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान प्रॉपर्टी डीलर सुरेंद्र सिंह रावत उम्र 52 वर्ष शास्त्रीनगर के रूप में हुई है। वह देर रात बाइक से अपने घर जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही लेन नंबर एक के सामने वाले कट को पार कर रहे थे, तभी जोगीवाला की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ऑल्टो कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार सुरेंद्र कई मीटर दूर छिटक गए। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के इस जिले में दो दिन बंद रहेगी शराब की दुकानें…

स्थानीय लोगों ने  सड़क पर लथपथ पड़े सुरेंद्र सिंह रावत को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। वहीं दूसरी तरफ बेकाबू कार सड़क किनारे डीजल पंप के पास की बाउंड्री से टकरा गई। जिसमें बाउंड्री वॉल ढह गई और कार का आगे का हिस्सा और टायर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार चालक की पहचान सुनील नेगी निवासी पौड़ी के रूप में हुई है। वर्तमान में वह दून में संविदा पर नौकरी करता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार को सीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  आदि कैलाश यात्रा से जुड़ा बड़ा अपडेट, इस बार यात्रियों को मिलेगी ये सुविधा…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top