Connect with us

उत्तराखंड में हादसों का दिन, अलग-अलग सड़क हादसों में चार की मौत…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में हादसों का दिन, अलग-अलग सड़क हादसों में चार की मौत…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। प्रदेश में अलग-अलग हादसो में चार लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि प्रदेश के लिए मंगल का दिन अमंगल साबित हुआ है। कहीं खाई में वाहन गिरने से लोग काल के ग्रास में समा गए तो कहीं वाहनों की टक्कर हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार एक हादसा बदरीनाथ हाईवे के घोलतीर-शिवानंदी के बीच हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। वाहन में दो लोग सवार थे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर डीडीआरएफ के साथ एसडीआरएफ टीम व 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची, और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। कड़ी मशक्कत करते हुए वाहन को काटकर दूसरे व्यक्ति के शव को निकालकर मुख्य मार्ग तक लाया गया व जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। मृतकों की पहचान दरपान सिंह पुत्र भीम सिंह उम्र 53 वर्ष एवं गंगा सिंह पुत्र अमर सिंह उम्र 31 वर्ष ग्राम जर्थी होकारा जिला पिथौरागढ़ के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  अब हर माह खाते में आएगी पेंशन, सीएम धामी ने कही ये बात…

वहीं दूसरा हादसा रामनगर में हुआ। यहां बाइक सवार दंपती को वाहन ने रौंद दिया। बताया जा रहा है कि दंपती बाइक में घर से बाजार जा रहे थे। इस दौरान रामनगर के मुख्य चौराहे लखनपुर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक के पीछे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे महिला सड़क पर जा गिरी। हादसे में महिला की मौत हो गई। मृतिका की पहचान रामनगर के मोहल्ला भरतपुरी निवासी चंद्रपाल सिंह अपनी पत्नी ओमवती के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय मेडिकल कॉलेज में रैगिंग के आरोप में पांच छात्र निष्कासित…

वहीं एक हादसा नैनीताल जिले के भीमताल थाना क्षेत्र में हुई। यहां हल्द्वानी-भीमताल-हल्द्वानी मार्ग पर बोहराकून के पास एक युवक सड़क किनारे से गहरी खाई में जा गिरा। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को रेस्क्यू कर बाहर निकला । तब तक युवक की मौत हो गई थी। मृतक की पहचान पंकज बाला के रूप में हुई है। वह हल्द्वानी में पीओपी का काम करता था। पुलिस मामले में आगे की कार्यवाही कर रही।

यह भी पढ़ें 👉  ITDA उत्तराखण्ड सरकार की दोहरी मान्यता प्राप्त करने वाली बनी एक मात्र संस्था…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top