Connect with us

ऊधम सिंह नगर के विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ सीएम ने किया वर्चुअल संवाद…

उत्तराखंड

ऊधम सिंह नगर के विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ सीएम ने किया वर्चुअल संवाद…

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज “विकसित भारत संकल्प यात्रा” के तहत जनपद ऊधम सिंह नगर के लाभार्थियों के साथ वर्चुअल संवाद किया। इस दौरान लाभार्थियों ने विभिन्न योजनाओं से जुड़े अनुभवों को मुख्यमंत्री के साथ साझा किया। लाभार्थियों ने जन हितैषी विभिन्न योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  गौला नदी में नहा रहे दो मासूम डूबे, मौत से परिवार में पसरा मातम…

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए पूरे देश में विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। महज कुछ ही दिनों में इस यात्रा ने लाखों गांवों की यात्रा तय की है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं लोगों के लिए काफी सहायक सिद्ध हुई हैं। आज किसी को भी सरकार के पीछे भागने की आवश्यकता नहीं है, सरकार स्वयं आगे बढ़कर काम कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  आदि कैलाश यात्रा से जुड़ा बड़ा अपडेट, इस बार यात्रियों को मिलेगी ये सुविधा…

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार उत्तराखण्ड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है। प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में राज्य का हर क्षेत्र में तेजी से विकास हो रहा है। सड़क, रेल, रोप-वे और हवाई कनेक्टिविटी का राज्य में तेजी से विस्तार हुआ है। इस अवसर पर अपर सचिव रणवीर सिंह चौहान, आनन्द स्वरूप, वर्चुअल माध्यम से मुख्य विकास अधिकारी उधम सिंह नगर विशाल मिश्रा एवं विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा के लिए इस दिन से बनेंगे ग्रीन कार्ड और ट्रिप कार्ड, जानें डिटेल्स…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top