Connect with us

देश के 100 सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में सीएम धामी को मिली 61वीं रैंक…

उत्तराखंड

देश के 100 सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में सीएम धामी को मिली 61वीं रैंक…

उत्तराखंड के सीएम धामी की धमक एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई है। सीएम धामी ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। उनका नाम देश के 100 शक्तिशाली भारतीयों में शामिल किया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें अपने नेतृत्व और निर्णयों की वजह से इस सूची में शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  UPSC ने इस भर्ती परीक्षा को किया स्थागित, बताई जा रही ये वजह…

इंडियन एक्सप्रेस की सर्वे रिपोर्ट के अनुसार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 100 सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में 61वें रैंक पर हैं। उन्हें उनके फैसलों के चलते ये स्थान मिला है। उन्होंने उत्तराखंड में UCC को लागू करना, हल्द्वानी हिंसा से तुरंत निपटने और सिलक्यारा सुरंग बचाव कार्यों में उनकी सक्रिय भागीदारी ने उनके नेतृत्व को और मजबूत किया है। विधानसभा में यूसीसी को पारित कराने का श्रेय भी उनको ही जाता है, यह कानून अन्य राज्यों और केंद्र सरकार के लिए एक मॉडल के रूप में काम करेगा।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दाखिल किया राज्यसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन…

बताया जा रहा है कि धामी सरकार पूरे देश में अपनी अलग पहचान बना रही है। इसी वजह से धामी शक्तिशाली भारतीयों में छलांग लगाने में कामयाब हुए है। इसके साथ ही धामी सरकार ने अब तक नकल विरोधी, भ्रष्ट्राचार विरोधी, अतिक्रमण के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान की वजह से विशेष पहचान मिली हैै। धामी सरकार ने उत्तराखंड में ‘देश का सबसे सख्त’ नकल विरोधी कानून लागू किया है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमखंड टूटने से मार्ग बंद, बर्फीले तूफान से आमजन परेशान…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top