Connect with us

उत्तराखंड में कल होगी कैबिनेट बैठक, इन मुद्दों पर होगे फैसले…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में कल होगी कैबिनेट बैठक, इन मुद्दों पर होगे फैसले…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में कल कैबिनेट बैठक होने वाली है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में कई बड़े फैसले हो सकते है। ये बैठक विधानसभा सत्र से पहले 21 फरवरी को होने वाली है। बैठक में बजट सहित कई अहम प्रस्ताव आ सकते है। साथ ही कई बड़े फैसले लिए जा सकते है। जिसके तैयारियां पुरी हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार धामी सरकार की 21 फरवरी को सचिवालय में चार बजे कैबिनेट बैठक होना प्रस्तावित है। बताया जा रहा है कि ये बैठक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में होने जा रही है। बैठक विधानसभा में वित्तीय वर्ष 2024-25 के बजट पेश करने पर चर्चा की जाएगी। साथ ही बजट सत्र के दौरान सदन पटल पर रखे जाने वाले वार्षिक प्रत्यावेदन रिपोर्ट पेश करने पर फैसला हो सकता है। बजट को लेकर आमजन से सुझाव मांगे गए थे।

वहीं बताया जा रहा है कि बैठक में बजट को विनियोग विधेयक के रूप में सदन में पेश करने पर निर्णय हो सकता है। इसके अलावा स्वास्थ्य, शिक्षा, शहरी विकास से महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी। इससे पहले बीते सप्ताह ही विशेष सत्र से पहले कैबिनेट की बैठक की हुई थी। बैठक में नई आबकारी नीति को जहां मंजूरी दी गई थी। वहीं यूसीसी बिल को भी विशेष सत्र में मंजूरी दी गई थी। अब बैठक में बजट पर चर्चा होनी है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top