Connect with us

200 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 10 की मौत, 30 लोग घायल…

उत्तराखंड

200 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 10 की मौत, 30 लोग घायल…

Uttarakhand Accident: पहाड़ी अंचलों में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर उत्तराखंड की सीमा से लगे नेपाल से आ रही है। यहां महेंद्र नगर से काठमांडू जा रही एक बस गहरी खाई में जा गिरी, हादसे में जहां 10 लोगों की मौत हो गई वहीं 30 लोग घायल हो गए। हादसे से मौके पर कोहराम मच गया। चीख-पुकार के बीच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश के कई जिलों में बारिश-बिजली गिरने के आसार, 10 जिलों के लिए अलर्ट जारी…

मिली जानकारी के अनुसार हादसा पिथौरागढ़ की सीमा से लगे नेपाल के कपिलवस्तु में शिवराज नगरपालिका एक सुरही पुल के पास हुआ है। बताया जा रहा हैकि यहां एक बस महेंद्रनगर से काठमांडू जा रही थी। इस दौरान दोपहर 1 बजे शिवराज नगर पालिका के निकट सुरही पुल के पास बस अनियंत्रित होकर सड़क से 200 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें 👉  सीबएसई की ओर से सभी स्कूलों को भेजा गया पत्र, बदलेगा इन कक्षाओं का सिलेबस…

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया। हादसे में 30 अन्य लोग घायल हो गए। जबकि 10 लोगों की मौत हुई है। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि सभी घायलों का संजीवनी और बेसिक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। घायलों में नौ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  संविदा और आउटसोर्स कर्मियों को बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता देने की कवायद शुरू…

वहीं  मृतकों में एक भारतीय भी है। मृतकों की पहचान मुरादाबाद निवासी शकील के अलावा नेपाल के रौतहट के नारायण बहादुर भंडारी, सल्यान निवासी अर्जुन कुमार योगी, भीमदत्त नगरपालिका, कंचनपुर के राहुल राम कामी, भीमदत्त नगरपालिका चार निवासी उमेश भंडारी, भीमदत्त नगरपालिका निवासी संजू थापा, पुनर्वास नगरपालिका निवासी किशन भट्ट के रूप में हुई है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top