Connect with us

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड का दौरा फिर टला, जानें वजह…

उत्तराखंड

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड का दौरा फिर टला, जानें वजह…

उत्तराखंड बीजेपी से बड़ी खबर आ रही है। प्रदेश में जहां लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज है। वहीं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड का दौरा एक बार फिर टल गया है। उन्हें शनिवार को उत्तराखंड आना था और कई बड़े कार्यक्रामों में शामिल होना था। पर प्रत्याशियों के नाम तय करने की जद्दोजहद के बीच उनका दौरा फिर टल गया है।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को हल्द्वानी, हरिद्वार और देहरादून में तीन बड़े राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल होना था। पार्टी ने उनके दौरे की तैयारी भी कर ली थी। लेकिन, नई दिल्ली में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के चलते नड्डा की व्यस्तता बढ़ गई है। इस कारण उन्होंने अपना दौरा टाल दिया है। पहले नड्डा को 28 फरवरी को उत्तराखंड आना था। इसके बाद उनका दो मार्च को उत्तराखंड प्रवास कार्यक्रम बना। जिसे फिर टाल दिया गया है। लेकिन आचार संहिता लागू होने से पहले  नड्डा आ सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः सहायक अध्यापक के पदों पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन…

वहीं बताया जा रहा है कि भाजपा ने उत्तराखंड की पांच में से तीन लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार तय कर दिए हैं। तीनों सीटों पर उम्मीदवार रिपीट हो सकते हैं। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पांचों सीटों पर संभावित प्रत्याशियों को लेकर एक दौर का मंथन हो चुका है। दो अन्य लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों पर अभी सस्पेंस बना है। माना जा रहा कि पांच में से तीन सीटों पर प्रत्याशियों के नाम पर सहमति बन गई है। संभावना जताई जा रही कि तीनों सीटों पर पार्टी मौजूदा सांसदों पर भी दांव लगाएगी, लेकिन दो सीटों अभी पेच फंसा है।

यह भी पढ़ें 👉  आदि कैलाश यात्रा से जुड़ा बड़ा अपडेट, इस बार यात्रियों को मिलेगी ये सुविधा…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top