Connect with us

प्रदेश में पीएम मोदी की आने की तैयारियों में जुटी भाजपा, हो सकती है जनसभाएं…

उत्तराखंड

प्रदेश में पीएम मोदी की आने की तैयारियों में जुटी भाजपा, हो सकती है जनसभाएं…

उत्तराखंड में भी लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। जहां कांग्रेस कमर कस चुकी है नई जिम्मेदारियां दे रही है तो वहीं बीजेपी ने भी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है  कि प्रदेश में पीएम मोदी आ सकते है। रिपोर्टस की मानें तो लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन जनसभाएं हो सकती हैं। जिसके लिए तैयारियां की जा रही है। आइए जानते है डिटेल्स…

यह भी पढ़ें 👉  मूल निवासियों के हक हकूकों को लेकर देहरादून में निकली महारैली, उमड़ा हुजूम…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार भाजपा ने केंद्रीय नेतृत्व को पांचों लोकसभा क्षेत्रों में पीएम की जनसभाएं कराने के लिए समय मांगा है। बताया जा रहा है कि लोस चुनाव को लेकर हुई पार्टी दिग्गजों की बैठक में पार्टी के प्रमुख केंद्रीय व प्रांतीय नेताओं के प्रवास कार्यक्रमों की रणनीति बनी थी। इसी दौरान लोकसभा चुनाव से पूर्व और आचार संहिता लागू होने से पहले अधिक से अधिक प्रमुख नेताओं की जनसभाएं और संपर्क अभियान की योजना बनाई गई। अभी रैलियों का स्थान और समय तय नहीं हुआ है, लेकिन संगठन की ओर से पांचों लोकसभा क्षेत्रों में जनसभा का प्रस्ताव है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में इन जिलों में बारिश की संभावना, चारधाम में बर्फबारी से लौटी ठंड…

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री की तीन जनसभाएं फरवरी आखिर तक हो सकती हैं। इसके अलावा एक दर्जन जनसभाओं का अलग से रोडमैप तैयार हो रहा है। ये जनसभाएं केंद्रीय नेताओं की होंगी। इनमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। इनमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। इन जनसभाओं के लिए भी पार्टी स्थान और समय केंद्रीय नेतृत्व से हरी झंडी मिलने के बाद तय करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  अब हर माह खाते में आएगी पेंशन, सीएम धामी ने कही ये बात…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top