Connect with us

इण्टरमीडिएट स्तरीय परीक्षा से जुड़ा बड़ा अपडेट, अब इस दिन होगा एग्जाम…

उत्तराखंड

इण्टरमीडिएट स्तरीय परीक्षा से जुड़ा बड़ा अपडेट, अब इस दिन होगा एग्जाम…

UKSSSC Update: उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से जुड़ा बड़ा अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि आयोग ने युवाओं के लिए बड़ा अपडेट जारी किया है। ये अपडेट विभिन्न विभागों के इण्टरमीडिएट स्तरीय परीक्षा से जुड़ा है। आयोग ने भर्ती परीक्षा की  डेट  को बदल दिया है। बताया जा रहा है कि अब ये भर्ती परीक्षा मार्च में आयोजित की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  प्रत्याशियों व पार्टियों के खर्च की पूरी निगरानी करेंगे व्यय पर्यवेक्षक, की जा रही ये तैयारी…

मिली जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा विभिन्न विभागों के इण्टरमीडिएट स्तरीय अर्हता के कुल 236 रिक्त पदों हेतु प्रस्तावित लिखित प्रतियोगी परीक्षा की तिथि के संबंध में आदेश जारी किया गया है। जिसमें लिखा है कि वर्तमान में परिवहन आरक्षी, आबकारी सिपाही, उप आबकारी निरीक्षक के रिक्त पदों हेतु राज्य के चार जिलों (ऊधमसिंह नगर, नैनीताल, देहरादून तथा हरिद्वार) में दिनांक 11.01.2024 से शारीरिक मापजोख एवं दक्षता परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। कतिपय अभ्यर्थियों, जो शारीरिक मापजोख एवं दक्षता परीक्षा से वंचित रह गए हैं, के द्वारा किए गए अनुरोध के क्रम में उन समस्त अभ्यर्थियों को अतिरिक्त समय दिए जाने के दृष्टिगत लिखित प्रतियोगी परीक्षा के आयोजन में विलंब होगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड क्रांति दल ने की 4 लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा, जानें कौन कहां से लड़ेगा चुनाव…

इन पदों पर भर्ती के लिए लिखित प्रतियोगी परीक्षा की प्रस्तावित तिथि 31 जनवरी, 2024 अंकित है। लेकिन अब उक्त पदों हेतु लिखित प्रतियोगी परीक्षा की अनुमानित तिथि माह मार्च, 2024 प्रस्तावित की गई है। तिथि के निर्धारण के उपरान्त अभ्यर्थियों को संवाद के माध्यम से आयोग की वेबसाइट www.ssse.uk.gov.in पर अवगत करा दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-बंगलूरू के बीच विस्तारा की सीधी फ्लाइट शुरू, जानें शेड्यूल…

नोट- अभ्यर्थियों से अपेक्षा की जाती है कि आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in का अनुश्रवण करते रहें।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top