Connect with us

विजिलेंस का बड़ा एक्शन, अधिकारी को रंगेहाथ रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार…

उत्तराखंड

विजिलेंस का बड़ा एक्शन, अधिकारी को रंगेहाथ रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में एक बार फिर विजिलेंस से बड़ा एक्शन लिया है। भ्रष्टाचार क विरूद्ध एक्शन लेते हुए अधिकारी को रंगेहाथ रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आर.टी.ओ. रुद्रपुर कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी को आर.सी. कागजातों के ट्रांसफर के लिए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। वहीं ट्रैप टीम को नकद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गयी है।आइए जानते है मामला…

यह भी पढ़ें 👉  मालवाहक और सवारी वाहनों को लेकर कैबिनेट में आ सकता है ये प्रस्ताव, विभाग बना रहा नया फार्मूला…

मिली जानकारी के अनुसार आर0टी0ओ0 रूद्रपुर कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी को आर0सी0 कागजातो के ट्रान्सफर कार्यों के एवज में 4,000 / रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री हेल्प लाईन न0 1064 पर शिकायत अंकित करायी गयी की उसके द्वारा थाना हल्द्वानी में की गयी निलामी में मोटर साईकिल ली थी, जिसके आर0सी0 एवं कागजातो के ट्रान्सफर कार्यों के एवज में आर0टी0ओ0 रुद्रपुर कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी भास्करानन्द जोशी द्वारा 4,000 रुपये रिश्वत की मांग की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  जाम के झाम से निजात दिलाने के लिए करोड़ों के प्रोजेक्ट पर हो रहा काम, यहां बनेगी एलिवेटेड रोड़…

शिकायतकर्ता रिश्वत नहीं देना चाहता था, तथा भ्रष्ट कर्मचारी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही चाहता था।उक्त शिकायत पर सतर्कता अधिष्ठान सैक्टर हल्द्वानी द्वारा गोपनीय जाँच किये जाने पर प्रथम दृष्टया सही पाये जाने पर तत्काल ट्रैप टीम का गठन किया गया, टीम द्वारा नियमानुसार कार्यवाही करते हुए रूद्रपुर कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी भास्करानन्द जोशी निवासी फेज-3 डहेरिया मुखानी हल्द्वानी जनपद नैनीताल को शिकायतकर्ता से 4.000/- रूपये (चार हजार रूपये) की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथो देवल चौढ, चौक हल्द्वानी में गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त से पूँछताछ जारी है, उक्त प्रकरण में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  पल्लवी पंत ने की आरबीआई की ग्रेड बी परीक्षा उत्तीर्ण, अफसर बन किया नाम रोशन…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top