Connect with us

उपनल के कार्यालय भवन हेतु निःशुल्क भूमि की स्वीकृति…

उत्तराखंड

उपनल के कार्यालय भवन हेतु निःशुल्क भूमि की स्वीकृति…

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उपनल के 20वें स्थापना दिवस के अवसर पर उपनल के कार्यालय भवन हेतु निःशुल्क भूमि उपलब्ध कराए जाने की घोषणा की थी। उक्त घोषणा के क्रम में मुख्यमंत्री द्वारा अब इसकी स्वीकृति भी प्रदान कर दी गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उपनल का देहरादून में व्यवस्थित भवन बनने से उनके स्तर पर सम्पादित होने वाले कार्यों एवं योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू करने में मदद मिलेगी। इससे उपनल को अपनी योजनाओं को विस्तार देने के साथ युवाओं को प्रशिक्षण आदि की व्यवस्था करने में सुविधा होगी। वहीं उन्होंने आज मुख्यमंत्री आवास परिसर में 27 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिए। इसमें महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग के अंतर्गत चयनित 16 सुपरवाइजर तथा आबकारी विभाग के अंतर्गत चयनित 10 निरीक्षक व 01 कनिष्ठ सहायक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम ले रहा करवट, बारिश और बर्फबारी का अलर्ट…

मुख्यमंत्री ने सभी चयनित अभ्यर्थियों को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपके अथक परिश्रम के परिणामस्वरूप, आपका चयन इन पदों पर हुआ है, इसलिए अपने जीवन में हमेशा अनुशासित होकर कार्य करें। इस अवसर पर सचिव तथा निदेशक महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग, आबकारी विभाग के अधिकारी सहित संबंधित अधिकारीगण उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  रोडवेज कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इन 10 दिन काम करने पर मिलेगी प्रोत्साहन राशि…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top