Connect with us

एसबीआई के फेलोशिप प्रोग्राम यूथ फॉर इंडिया के लिए ऐसे करें आवेदन, मिलेगे इतने रुपए…

उत्तराखंड

एसबीआई के फेलोशिप प्रोग्राम यूथ फॉर इंडिया के लिए ऐसे करें आवेदन, मिलेगे इतने रुपए…

अगर आप एसबीआई के साथ काम करना चाहते है तो आपके लिए काम की खबर है। जी हां है भारतीय स्टेट बैंक में नौकरी पाने का शानदार मौका है। एसबीआई के फेलोशिप प्रोग्राम यूथ फॉर इंडिया के तहत युवाओं को मौका दिया जा रहा है। ये भर्ती स्टेट बैंक अपनी सीएसआर एक्टिविटी के तहत करता है। एसबीआई फेलोशिप 2024 की शुरुआत 13 मई से होगी। इसके लिए आपको 70 हजार रुपये दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने दिया इस्तीफा…

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय स्टेट बैंक समूह की CSR (कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी) शाखा एसबीआई फाउंडेशन ने एसबीआई यूथ फॉर इंडिया फेलोशिप प्रोग्राम के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को ग्रेजुएट होना चाहिए।  साथ ही उम्र 21 से 32 साल के बीच होनी चाहिए। और भारत के नागरिक, नेपाल, भूटान या OCI सिटिजन होना चाहिए। ये 12वां बैच होगा। यह 13 महीने का कार्यक्रम है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का यह प्रोग्राम ग्रेजुएट और यंग प्रोफेशनल्स के लिए है। इसके तहत चुने गए युवाओं को पूरे भारत में 13 प्रतिष्ठित गैर सरकारी संगठनों (एनजीओ) के साथ मिलकर काम करना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून में सनसनीखेज वारदात, नाबालिग की मौत पर सड़क से सदन तक बवाल…

बताया जा रहा है कि इसके लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन फॉर्म जमा करना होगा, जिसमें उनकी व्यक्तिगत जानकारी, शैक्षणिक योग्यता, कार्य अनुभव और व्यक्तिगत जीवन के अनुभवों की जानकारी देनी होगी। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट youthforindia.org पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।सफल आवेदन के बाद चुने गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। फाइनल सेलेक्शन ऑनलाइन असेसमेंट, पर्सनल इंटरव्यू और कार्यक्रम के लिए उनकी समग्र उपयुक्तता के आधार पर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में इन अधिकारियों पर शासन का बड़ा एक्शन, इसलिए हुई कार्यवाही…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top