Connect with us

BJP लोकसभा प्रत्याशियों के नामांकन की तारीखों का ऐलान…

उत्तराखंड

BJP लोकसभा प्रत्याशियों के नामांकन की तारीखों का ऐलान…

उत्तराखंड बीजेपी से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों के नामांकन की तारीखों का ऐलान कर दिया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी के प्रत्याशी  22 से 27 मार्च तक अपना नामांकन करेंगे। ये नामांकन कार्यक्रम अलग-अलग दिन होंगे। सभी प्रत्याशियों के नामांकन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी मौजूद रहेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा प्रदेश कार्यालय में सोमवार को लोकसभा चुनाव प्रबंधन की बैठक हुई थी। इस दौरान नामांकन के साथ ही चुनाव प्रचार और बड़े नेताओं की रैलियों को लेकर चर्चा हुई। बैठक के दौरान चुनाव प्रचार में तेजी लाने के साथ ही हर वर्ग से संपर्क के निर्देश दिए गए। जिसके बाद आज उत्तराखंड बीजेपी मंगलवार को लोकसभा प्रत्याशियों के नामांकन की तिथियां घोषित कर दी हैं।  जिसके तहत 22 मार्च अल्मोड़ा, 23 मार्च हरिद्वार, 27 मार्च नैनीताल, 26 मार्च गढ़वाल, 27 मार्च टिहरी गढ़वाल में नामांकन किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि सीएम धामी धामी और केंद्रीय नेताओ की मौजूदगी में नामांकन किया जाएगा। हरिद्वार सीट पर 23 मार्च को त्रिवेंद्र सिंह रावत ऑनलाइन नामांकन करेंगे। इसके बाद एक बड़ा कार्यक्रम होगा। बैठक में तय हुआ कि चुनाव प्रचार में प्रदेश संगठन के साथ ही बूथ और पन्ना स्तर तक समन्वय बनाने और बूथ स्तर पर छोटी छोटी बैठकों का आयोजन किए जाएंगे।

 

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top