Connect with us

मरीज को ले जा रही एंबुलेंस हादसे का शिकार, मां-बेटे की मौत, कई घायल…

उत्तराखंड

मरीज को ले जा रही एंबुलेंस हादसे का शिकार, मां-बेटे की मौत, कई घायल…

तेज रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। एक के बाद एक हादसों की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि देहरादून के हिमालयन इंस्टीट्यूट से मरीज को ले जा रही एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गई। हादसे में 12 साल के बेटे के साथ मां की मौत हो गई । जबकि चार लोग घायल हो गए है। वहीं हादसे की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की गई।

यह भी पढ़ें 👉  सुरकुण्डा देवी के दर्शन के करने की सोच रहे हैं तो पढ़ ले ये खबर…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा दिनेशपुर क्षेत्र में हुआ है। बताया जा रहा है कि देहरादून से एक एम्बुलेंस महिला मरीज को लेकर नवाबगंज बरेली जा रही थी। इस दौरान ग्राम जाफरपुर के पास एम्बुलेंस को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। वहीं महिला और उसके पुत्र की मौत गो गई। जबकि एम्बुलेंस में चार अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए, स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भोजीपुरा स्थित निजी अस्पताल भेजा।  वहीं पुलिस ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर मृतका और उसके बेटे के शव को अपने कब्जे में लिया।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य स्तरीय ओपन आइस स्कीइंग चैंपियनशिप की तारीखों का ऐलान…

बताया जा रहा है कि मृतक महिला की पहचान ग्राम हरदुआ किफायतुल्ला थाना नवाबगंज बरेली निवासी मधुलता पत्नी दिनेश अल्मोड़ा के रूप में हुई है। वह एक विद्यालय में शिक्षिका के रूप में कार्य करती थीं। करीब 15 दिन पूर्व उनका ग्राम जैती जाने के दौरान एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद उनका देहरादून के एक चिकित्सालय में उपचार किया गया। जिसके बाद उन्हें उनके पति दिनेश, पुत्र देवांश, जेठ हरीश के दो पुत्र विकास और मोहित एम्बुलेंस से वापस नवाबगंज की ओर आ रहे थे। इस दौरान हादसा हो गया। जिससे परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ऐतिहासिक श्री झंडेजी मेले का इस दिन होगा शुभारंभ, तैयारियां तेज…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top