Connect with us

दर्दनाक हादसे ने छीन ली परिवार की खुशियां, इकलौते बेटे की मौत से मचा कोहराम…

उत्तराखंड

दर्दनाक हादसे ने छीन ली परिवार की खुशियां, इकलौते बेटे की मौत से मचा कोहराम…

Uttarakhand Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसा की खबर हल्द्वानी से आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक हादसे ने परिवार की खुशियां छीन ली। मृतक घर का इकलौता बेटे था। जवान बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं दूसरा युवक गंभीर घायल है। जिसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  ITDA उत्तराखण्ड सरकार की दोहरी मान्यता प्राप्त करने वाली बनी एक मात्र संस्था…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा रामनगर हल्द्वानी मार्ग पर गैबुआ के पास हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार बाइक सवार खड़े डंपर के पीछे टकरा गया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं घायल का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पुराने कर्मियों को पक्का करने पर हुई चर्चा, कई मंत्रियों ने कही ये बात…

बताया जा रहा है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान करन आर्य (23) निवासी रामनगर के मोहल्ला नई बस्ती गूलरघट्टी के रूप में हुई है। वह अपने घर का इकलौता चिराग था।वहीं घायल की पहचान मोनिश निवासी मोहल्ला खताड़ी के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने साथियों संग रखा एक घंटे का सांकेतिक मौन व्रत…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top