Connect with us

उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश का दौर जारी, यहां मकान ढहनें से दो की मौत, एक घायल…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश का दौर जारी, यहां मकान ढहनें से दो की मौत, एक घायल…

उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग का अलर्ट सटिक साबित हो रहा है। काशीपुर से बड़े  हादसे की खबर आ रही है। यहां भारी बारिश के चलते  एक मकान की छत भरभराकर गिर गई । हादसे में पति पत्नी की दबने से मौत हो गई है, जबकि उनकी नातिन गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: अभी बरसात से नहीं मिलेगी निजात, अलर्ट जारी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार काशीपुर में देर रात से लगातार बारिश का दौर जारी है। बारिश के कारण मिस्सरवाला गांव में एक मकान की दीवार ढह गई। जिसके चलते मकान की छत अचानक भरभरा कर गिर गई। बताया जा रहा है कि मकान के अंदर रह रही दंपति की हादसे में  मौत हो गई। जबकि उनकी नातिन गंभीर घायल है। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें 👉  घटना: सड़क दुर्घटना मे दो भाईओ की मौत, परिवार मे कोहराम…

बताया जा रहा है कि पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।  मृतकों के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान 65 वर्षीय नसीर और उनकी 64 वर्षीय पत्नी मोहम्मदी के रूप में  हुई है। जबकि घायल का नाम 18 वर्षीय नातिन मंतशा बताया जा रहा है। मृतक दंपति के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम: उत्तराखंड मे मानसून के बादल जमकर बरस रहे हैं, 24 घंटे मे फ़िर होगी बरसात…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top