Connect with us

एक टेम्पो ट्रैवलर और एक बाइक की भीषण टक्कर, तीन की मौत…

उत्तराखंड

एक टेम्पो ट्रैवलर और एक बाइक की भीषण टक्कर, तीन की मौत…

उत्तराखंड में हादसें रोज जिंदगियां लील रहे है। अब चमोली से दुखद खबर सामने आ रही है। यहां बदरीनाथ हाईवे पर शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि बिरही में एक टेम्पो ट्रैवलर और एक बाइक की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए तो वहीं हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  घटना: सड़क दुर्घटना मे दो भाईओ की मौत, परिवार मे कोहराम…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे बदरीनाथ हाईवे पर चमोली के बिरहा के पास राजमार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां एक बाइक पीपलकोटी से चमोली की और आ रही थी। इस दौरान बाइक टेम्पो ट्रैवलर को ओवरटेक कर रही थी। कि तभी हादसे का शिकार हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की घटना स्थल पर कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम: उत्तराखंड मे मानसून के बादल जमकर बरस रहे हैं, 24 घंटे मे फ़िर होगी बरसात…

बताया जा रहा है कि  यह घटना टेंपो ट्रेवल के साथ टकराने के कारण हुई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक दो बाइक सवार पुलिसकर्मी हैं और एक स्थानीय युवक है। स्थानीय युवक की पहचान चमोली निवासी दीपक कुमार पुत्र शिवनाथ के रूप में हुई है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर लाया गया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: अभी बरसात से नहीं मिलेगी निजात, अलर्ट जारी…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top