Connect with us

ब्रेक फेल होने से खाई में गिरा यात्रियों से भरा वाहन, चालक सहित 22 लोग थे सवार…

उत्तराखंड

ब्रेक फेल होने से खाई में गिरा यात्रियों से भरा वाहन, चालक सहित 22 लोग थे सवार…

पहाड़ी अंचलों में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर बड़ें हादसे की खबर नैनीताल से आ रही है, यहां कालाढूंगी क्षेत्र में यात्रियों से भरा वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं कई लोग गंभीर घायल हो गए। वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुँची नैनीताल पुलिस टीम पुलिस व एसडीआरएफ टीम ने रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल पहुँचाया है।

यह भी पढ़ें 👉  कैंसर पीड़ितों को अब इलाज के लिए नहीं पड़ेगा भटकना, यहां बेड रहेगा आरक्षित…

मिली जानकारी के अनुसार डायल 112 के माध्यम से थाना कालाढूंगी पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि लगभग- 05:50 बजे कालाढूंगी क्षेत्र में नैनीताल की तरफ जाने वाली रोड़ में घटगड़ के पास एक टेंपो ट्रैवलर UP-16-ET-6080 दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क पर पलट गई। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष कालाढूंगी की टीम और एसडीआरएफ मौके पर पहुँची। जिसमें 21 (14 लड़के +7 लड़कियां)+1(चालक) जिन्हें पहुँचकर मौके से तत्काल को रेस्क्यू कर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  आयोग ने जेई भर्ती परीक्षा को लेकर जारी किया बड़ा अपडेट, इस दिन होगें एग्जाम…

यहां उपचार के दौरान 02 लोगों की मृत्य हो गई।  वहीं चालक से पूछताछ पर सड़क दुर्घटना का कारण ब्रेक फेल होना बताया गया। वाहन यूपी के नोएडा का बताया गया है मृतकों की पहचान  सयोनी दूबे उम्र 28 वर्ष, जया शाक्या उम्र -23 वर्ष के रूप में हुई है।  वहीं घायलों का नाम  शिखा, अभिरोम (घायल), छवि (घायल), प्राची, मुस्कान, नवनीत, सागर (घायल), प्रियांशु, गणेश, अभिनव, विशाल, बॉबी, दीपक (घायल), विष्णु, पारस (घायल), पवन, सुमित, मुकेश, आदर्श, उमेश कुमार(चालक) बताया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून में 26 फरवरी से होगी बजट सत्र की शुरुआत, कैबिनेट बैठक में आज होंगे फैसले…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top