Connect with us

पीएम मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जल्द आ सकते है उत्तराखंड दौरे पर…

उत्तराखंड

पीएम मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जल्द आ सकते है उत्तराखंड दौरे पर…

उत्तराखंड में  इन दिनों वीआईपी आगमन जारी है। गृहमंत्री अमित शाह  ,सीएम योगी सहित कई हस्तियां उत्तराखंड आ चुकी है। अब पीएम मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू उत्तराखंड दौरे पर आने वाली है। जिसकी तैयारियां तेज हो गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के मतदान से पहले एक बार फिर भगवान केदारनाथ के दर्शन के लिए उत्तराखंड पहुंच सकते हैं। तो वहीं बताया जा रहा है कि  राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू भी 9 नवंबर को  उत्तराखंड आ रही हैं। वह यहां राज्य स्थापना दिवस पर बतौर मुख्य अथिति आ रही है । शासन प्रशासन जिसकी तैयारियों में जुट गया है।

यह भी पढ़ें 👉  फरमान: राष्ट्रवादी सोच को दिया बढ़ावा,CM धामी ने दिया ये फरमान…

बताया जा रहा है कि 20 अक्टूबर तक यह खबर उत्तराखंड में केवल चर्चा का विषय थी कि 30 दिनों के भीतर पीएम मोदी दूसरी बार उत्तराखंड पहुंच सकते हैं, लेकिन इस खबर को अगले ही दिन यानी 21 अक्टूबर को तब बल मिला जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधान सचिव प्रमोद मिश्रा ने केदारनाथ में पहुंचकर विकास कार्यों का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर: स्थानीय लोगों को केदारनाथ मे हेली सेवा फ्री…

एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दीपावली के आसपास केदारनाथ के दर्शन के लिए पहुंच सकते हैं। बताया जा रहा है कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी केदारनाथ में माथा टेकेंगे। केदारनाथ धाम के कपाट भैया दूज (15 नवंबर) के दिन बंद हो रहे हैं। इससे पहले ही पीएम के आने की संभावनाएं बेहद बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम: उत्तराखंड मे मानसून के बादल जमकर बरस रहे हैं, 24 घंटे मे फ़िर होगी बरसात…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top