Connect with us

उत्तराखंड लोक सेवा संघ आयोग से युवाओं के लिए जरूरी अपडेट…

उत्तराखंड

उत्तराखंड लोक सेवा संघ आयोग से युवाओं के लिए जरूरी अपडेट…

UKPSC Update: उत्तराखंड लोक सेवा संघ आयोग से युवाओं के लिए जरूरी अपडेट आया है। आयोग ने जहां सम्भागीय निरीक्षक (प्राविधिक) परीक्षा-2022 भर्ती के लिए प्रायोगिक परीक्षा कार्यक्रम विज्ञप्ति जारी की है। वहीं असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021 परीक्षा से जुड़ा बड़ा अपडेट भी जारी किया है। आयोग ने युवाओं को एक और मौका दिया है। आइए जानते है विस्तार से…

मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखण्ड परिवहन विभाग के अन्तर्गत सम्भागीय निरीक्षक के रिक्त 08 पदों पर सम्भागीय निरीक्षक परीक्षा-2022 के माध्यम से चयन हेतु प्रकाशित विज्ञापन सं०-A-2/E-3/R.L.(Tech)/2021 दिनांक 07.06.2022 के क्रम में मुख्य / लिखित परीक्षा दिनांक 16 अक्टूबर, 2023 (सोमवार) एवं 17 अक्टूबर, 2023 (मंगलवार) तक सम्पन्न हो चुकी है। उक्त के पश्चात् मुख्य परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों की प्रायोगिक परीक्षा दिनांक 20.12.2023 से 29.12.2023 तक अनुक्रमाकवार हरिद्वार नगर में आयोजित की जाएगी। उक्त प्रायोगिक परीक्षा हेतु अभ्यर्थियों का अनुक्रमांक व दिनांकवार परीक्षी कार्यक्रम जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  12वीं पास युवाओं के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू, 31 दिसंबर में आवेदन लास्ट डेट…

वहीं बताया जा रहा है कि असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021 भर्ती परीक्षा में असिस्टेंट प्रोफेसर, रसायन विज्ञान (Chemistry), असिस्टेंट प्रोफेसर, गृह विज्ञान (Home Science) एवं असिस्टेंट प्रोफेसर, समाजशास्त्र (Sociology) विषयों के लिए अनर्ह सूची, अभ्यर्थन निरस्त सूची एवं अधिमानी अर्हता विषयक सूचना से संबंधित सूचियों को आयोग की Website-psc.uk.gov.in पर प्रसारित किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  आईपीएस अफसर अरुण मोहन जोशी बने देश के सबसे कम उम्र के आईजी…

अनर्ह सूची एवं अधिमानी अर्हता की सूची के संबंध में अभ्यर्थियों को साक्ष्यों सहित दिनांक 18 दिसम्बर, 2023 (सोमवार) सांय 06:00 बजे तक अभिलेख / प्रमाण-पत्र/प्रत्यावेदन आयोग कार्यालय उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग, हरिद्वार में प्रस्तुत करने का अंतिम अवसर भी प्रदान किया गया है। अन्तिम तिथि 18 दिसम्बर, 2023 के पश्चात अभ्यर्थियों के इस विषय में प्राप्त किसी भी अभिलेख/प्रमाण-पत्र/प्रत्यावेदन पर विचार नहीं किया जायेगा। यह भी सूचित किया जाता है कि अभ्यर्थियों को इस सबंध में डाक के माध्यम से पृथक से सूचना प्रदान नही की जायेगी। .

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून और पिथौरागढ़ के बीच 15 घंटे की दूरी अब 60 मिनट में होगी तय, जानें कैसे…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top