Connect with us

देहरादून में तीन अलग अलग हादसों में कई वाहन दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत…

उत्तराखंड

देहरादून में तीन अलग अलग हादसों में कई वाहन दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत…

देहरादून में शुक्रवार का दिन हादसों का दिन साबित हुआ है। अलग-अलग हादसों में प्रदेश में कोहराम मच गया। कहीं खाई में वाहन गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई तो वहीं कहीं एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई तो दूसरी ओर सहस्त्र धारा रोड पर भी भीषण हादसा हो गया। जिसकी चपेट में कई वाहन आ गए। जिनके परखच्चे उड़ गए।

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून में सहस्त्रधारा रोड पर  प्रजल स्कूल के निकट भीषण हादसा हुआ है। यहां एक अनियंत्रित ट्रक ने कई वाहनों को रौंद दिया है। बताया जा रहा है कि ट्रक की चपेट में आने से दो स्कूटी और एक ब्रेजा कार क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तालाश में जुट गई है। वहीं घटना से मार्ग पर बुरी तरह भीषण जाम लग गया है। जिसे बामुश्किल खुलवाया गया।

तीन लोगों की हादसे में मौत

दूसरी ओर आज सुबह चकराता क्षेत्रान्तर्गत में मीनस के पास पाटण नामक स्थान पर एक बोलेरो कैम्पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि वाहन हिमाचल प्रदेश से विकासनगर की ओर आ रहा था तभी उनका वाहन अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। वहीं वाहन के परखच्चे उड़ गए।  हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ टीम ने बमुश्किल शवों को रेस्क्यू कर पुलिस के सुपुर्द किया।  मृतकों की पहचान राकेश कुमार पुत्र  सूरत सिंह26 वर्ष, (वाहन चालक), सुरजीत सिंह पुत्र जगत राम35 वर्ष , श्याम सिंह पुत्र भागमल 48 वर्ष निवीसी ग्राम- टिकरी, तहसील- नेरवा, शिमला, हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है।

घर जा रहा युवक हादसे का शिकार, मौत

वहीं देर रात्रि समय करीब 1:30 बजे थाना राजपुर क्षेत्र में धौरणपुल के पास एक बाइक हादसे की शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि यहां बाइक पेड से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है, जिसमे मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया हैं,  सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दौराने उपचार उक्त व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है।

मृतक की पहचान ऋषभ ठाकुर पुत्र राजेन्द्र ठाकुर निवासी ग्राम नहान, हिमाचल प्रदेश, उम्र 29 वर्ष, हाल पता- शिव गंगा कॉलोनी, राजपुर, देहरादून के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक आईटी पार्क में एक आई0टी0 कंपनी में इंजीनियर था तथा राजपुर क्षेत्र में शिव गंगा कॉलोनी में पिछले दो- ढाई वर्षो से रह रहा था। रात्रि में मृतक अपनी शिफ्ट खत्म कर अपने घर की ओर जा रहा था। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनो को सूचित किया गया है, शव को अग्रिम कार्यवाही हेतु मोर्चरी में रखवाया गया है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top