Connect with us

ओला इलेक्ट्रिक का धमाकेदार ऑफर, यहां मिलेगा सबसे सस्ता टू व्हीलर…

उत्तराखंड

ओला इलेक्ट्रिक का धमाकेदार ऑफर, यहां मिलेगा सबसे सस्ता टू व्हीलर…

ईवी कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने एंडआईसीईऐज मिशन में तेजी लाने के लिए ‘दिसंबर टू रिमेंबर’ अभियान की घोषणा करते हुए देहरादून में शुक्रवार को नया एस1 एक्सप्लस 20,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ पेश किया। जिसका मतलब एस1 एक्सप्लस की कीमत अब घटकर केवल 89,999 रुपये हो गई है। इस वजह से एस1 एक्सप्लस सबसे सस्ते टू व्हीलर ईवी स्कूटरों में से एक बन गया है, जिसे अपनाना सबके लिए आसान हो गया है। देश भर में एस1 एक्सप्लस की डिलीवरी शुरू हो चुकी है और यह स्कूटर काफ़ी ज़्यादा माँग में है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में नई आबकारी नीति को मिली मंजूरी, जानें क्या है इसके नियम…

एस1 एक्सप्लस किफायती दाम पर सबसे अच्छा प्रदर्शन, उन्नत तकनीकी सुविधाएँ और बेहतर सवारी गुणवत्ता देता है। यह 3 किलोमीटर प्रतिघंटा बैटरी के साथ आता है और 151 किमी की प्रमाणित रेंज देता है। साथ ही 6 किलोमीटर प्रतिघंटा मोटर से चलने वाला एस1 एक्सप्लस 3.3 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेता है और इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटे है। देश में ईवी को घर-घर पहुंचने के मकसद से कंपनी ने 3 दिसंबर से शुरू होने वाले अपने ‘दिसंबर टू रिमेम्बर’ अभियान की घोषणा की है, जिसमें आकर्षक ऑफर और छूट योजनाओं के साथ सीजन का समापन काफ़ी शानदार रहेगा।  फाइनेंस ऑफ़र के साथ खरीदार अब चुनिंदा क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 5,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। जबकि फाइनेंस ऑफर्स से सजे गुलदस्ते में जीरो डाउन पेमेंट, जीरो प्रोसेसिंग फीस साथ ही 6.99 प्रतिशत तक कम ब्याज दरें जैसे अन्य फ़ायदे शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सीबीएसई ने जारी किए 10वीं और 12वीं बोर्ड की प्रैक्टिकल परीक्षा 2024 के लिए अहम दिशा-निर्दश…

ओला के चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर, अंशुल खंडेलवाल ने कहा, “ओला इलेक्ट्रिक ने नवम्बर महीने में लगभग 30,000 इकाइयों की रिकॉर्ड-तोड़ बिक्री के साथ एक नया इंडस्ट्री बेंच मार्क स्थापित किया है। लोग ईवी बड़ी आसानी से अपना सके इस बात में तेजी लाने और ईवी को सभी के लिए ज़रूरी बनाने के लिए, हाजिर हैं हम अपने नए एस1 एक्सप्लस के साथ, जो सारी बाधाओं को पार करने में सक्षम है। जानी मानी आईसीई स्कूटर के बराबर कीमत के साथ, हमें विश्वास है कि एस1 एक्सप्लस एंडआईसीईऐज के लिए पूरी तरह से तैयार है। हमारे स्कूटरों की लम्बी चौड़ी रेंज और उनकी आकर्षक कीमत के साथ, मेरा यह मानना है कि ग्राहकों के पास अब आईसीई उत्पाद खरीदने का कोई बहाना नहीं होगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कर्मियों के लिए शासन ने जारी किया बड़ा आदेश, पढें..

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top