Connect with us

असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021 को लेकर बड़ा अपडेट जारी…

उत्तराखंड

असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021 को लेकर बड़ा अपडेट जारी…

उत्तराखंड लोकसेवा आयोग से युवाओं के लिए काम की खबर है। आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021 को लेकर बड़ा अपडेट जारी किया है। आयोग द्वारा जारी नोटिफिकेशन में लिखा है कि असिस्टेंट प्रोफेसर, राजनीति शास्त्र (Political Science) एवं असिस्टेंट प्रोफेसर, संस्कृत (Sanskrit) विषयों के लिए अनर्ह सूची, अभ्यर्थन निरस्त सूची एवं अधिमानी अर्हता विषयक सूचना से संबंधित सूचियों को आयोग की Website-psc.uk.gov.in पर दिनांक 08 दिसम्बर, 2023 को प्रसारित किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल और कैंचीधाम जाने से पहले पढ़ ले ये खबर, वरना हो जाएंगे परेशान…

नोटिफिकेशन में लिखा है कि अनर्ह सूची एवं अधिमानी अर्हता की सूची के संबंध में अभ्यर्थियों को साक्ष्यों सहित दिनांक 22 दिसम्बर, 2023 (शुक्रवार) के सांय 06:00 बजे तक अभिलेख/प्रमाण-पत्र/प्रत्वविदन आयोग कार्यालय उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग, हरिद्वार में प्रस्तुत करने का अंतिम अवसर भी प्रदान  किया गया है, अन्तिम तिथि 22 दिसम्बर, 2023 के पश्चात अभ्यर्थियों के इस विषर्ष में प्राप्त किसी भी अभिलेख / प्रमाण-पत्र/प्रत्यावेदन पर विचार नहीं किया जायेगा। यह भी सूचित किया जाता है कि अभ्यर्थियों को इस संबंध में डाक के माध्यम से पृथक से जारी नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड जनजातीय महोत्सव सहित सीएम धामी ने की ये बड़ी घोषणाएं…

गौरतलब है कि दिनांक 04 दिसम्बर, 2021 एवं विज्ञप्ति दिनांक 19 जनवरी, 2022 एवं दिव्यांगजन के. पदों हेतु शुद्धिपत्र दिनांक 23.12.2022 द्वारा प्राप्त ऑनलाइन आवेदन पत्रों में अंकित ए०पी०आई० स्कोर के आधार पर शार्टलिस्टिंग परिणाम दिनांक 13 अप्रैल, 2022 को घोषित किया गया, जिसमें सफल अभ्यर्थियों से दिनांक 04 मई, 2022 तक प्राप्त किये गये।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा साहेब अंबेडकर फेलोशिप राष्ट्रीय अवार्ड से टिहरी के इस अध्यापक को किया गया सम्मानित…

 

 

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top