Connect with us

देहरादून में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, पैसिफिक ग्रुप के अलग-अलग ऑफिस ताबातोड़ छापेमारी

उत्तराखंड

देहरादून में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, पैसिफिक ग्रुप के अलग-अलग ऑफिस ताबातोड़ छापेमारी

 देहरादूनः  राजधानी देहरादून से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां  आयकर विभाग की टीम राजपुर रोड़ स्थित पैसिफिक ग्रुप के अलग-अलग ऑफिस में इनकम टैक्स ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। जिससे हड़कंप मचा हुआ है।  इस दौरान इनकम टैक्स की टीम ने टैक्स चोरी से संबंधित कई अहम दस्तावेजों को अपने कब्जे में लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादूनः रिश्तेदार के घर गया था परिवार, घर का ताला तोड़ हो गई लाखों की चोरी…

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक राजपूर क्षेत्र स्थित पैसिफिक मॉल में ही ग्रुप के 2 लेमन स्टार ऑफिस में इनकम टैक्स की टीम कंपनी से जुड़े कई दस्तावेजों को खंगालने में जुटी है। बताया जा रहा है कि पैसिफिक ग्रुप के अलग-अलग कार्यालयों में इनकम टैक्स की अलग-अलग टीमें कार्रवाई कर टैक्स चोरी से संबंधित कई अहम दस्तावेजों को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है। हालांकि, किसी गड़बड़ी को लेकर अभी अधिकारिक पुष्टि इनकम टैक्स द्वारा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  राजस्व उप निरीक्षक सहयोगी के साथ रिश्वत लेते गिरफ्तार, जानें पूरा मामला…

बता दें कि इनकम टेक्स डिपार्टमेंट ने इस कार्रवाई को गोपनीय तरीके से अंजाम दिया है। टीम ने रेड की जा इतनी गोपनीय रखी गई है। सुबह ही टीम राजपुर थाने पहुंची यहां से सीधे फोर्स को साथ लेकर अलग अलग स्थानों पर जहां से बिल्डर के दफ्तर व अलग अलग स्थानों  पर रेड की जानकारी है।

यह भी पढ़ें 👉  श्वेता जोशी की कडी मेहनत लाई रंग, UKPSC की परीक्षा उत्तीर्ण कर बढाया मान…

 

 

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top