Connect with us

अल्मोड़ा के प्रदीप के बाद सोशल मीडिया पर छाया दून की सड़कों पर दौड़ता ये युवक…

उत्तराखंड

अल्मोड़ा के प्रदीप के बाद सोशल मीडिया पर छाया दून की सड़कों पर दौड़ता ये युवक…

उत्तराखंड के अल्मोड़ा का प्रदीप नोएडा के बाद देर रात दौड़ लगाते हुए वायरल हुआ तो अब दून की सड़क पर दौड़ता युवक सोशल मीडिया पर छाया है। बताया जा रहा है कि देहरादून का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक राजपुर रोड से घर दौड़ते हुए जा रहा है। देहरादून पुलिस के इंस्पेक्टर ने जब वीडियो बनाते हुए युवक से बात की तो सारी कहानी सामने आ गई। आइए आपको बताते है इस वायरल वीडियो की कहानी और सपनों की दौड़ के बारे में…

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक रात के समय सड़कों पर दौड़ता नजर आ रहा है।देहरादून के राजपुर में प्राइवेट नौकरी करने वाला युवक फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा की तैयारी कर रहा है। फिजिकल के लिए युवक के पास समय नहीं है तो वह काम पूरा होने के बाद राजपुर से घर तक दौड़कर पहुंचता है।​जिससे उसकी दौड़ की प्रैक्टिस हो सके। दौड़ते हुए समय देहरादून के शहर कोतवाल राजेश शाह ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। हालांकि इस युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में बारिश-बर्फबारी और बिजली गिरने का येलो अलर्ट…

बताया जा रहा है कि ये वीडियो उत्तराखंड पुलिस के इंस्पेक्टर राजेश शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जब राजेश शाह सड़क पर दौड़ रहे युवक से पूछते हैं कि रात को क्यों दौड़ रहे हो?  इस पर युवक कहता है कि वो फॉरेस्ट गार्ड की तैयारी कर रहा है। इसलिए दौड़ रहा है। इंस्पेक्टर राजेश शाह ने वीडियो शेयर कर लिखा है,  यह बालक उन लोगों के लिए एक सीख है, जो कहते हैं कि इस भागम-भाग की जिंदगी में उन्हें अपने स्वास्थ्य के लिए कुछ करने का समय नहीं मिलता। लड़के से ज्यादा बात नहीं कर पाया, क्योंकि मेरे ज्यादा बातचीत करने से उसे उसकी प्रैक्टिस में व्यवधान हो रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी ने इस जिले को दी करोड़ों की सौगात, इन योजानाओं का किया लोकार्पण-शिलान्यास…

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्‍म मेकर विनोद कापड़ीने प्रदीप मेहरा का एक वीडियो शेयर किया था,‍ जिसमें प्रदीप दौड़ते हुए दिख रहे थे। वीडियो में प्रदीप से जब ऐसा करने की वजह पूछी जाती है तो वो कहते हैं, अपनी जॉब से घर लौटते समय रोजाना 10 किलोमीटर की दौड़ लगाते हैं।वो ऐसा इसलिए करते हैं क्‍योंकि सुबह उन्‍हें दौड़ने का वक्‍त नहीं मिलता। सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे प्रदीप की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हुई तो वह देशभर में सुर्खियों में छा गए।

यह भी पढ़ें 👉  UCC विधानसभा मे पास होते ही बीजेपी ने सीएम धामी का किया सम्मान…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top