Connect with us

रिजॉर्ट के कमरे में इस हाल में मिला एक विदेशी महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस…

उत्तराखंड

रिजॉर्ट के कमरे में इस हाल में मिला एक विदेशी महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस…

उत्तराखंड की तीर्थनगरी ऋषिकेश से बड़ी खबर आ रही है। यहां के तपोवन क्षेत्र के होटल राज रिजॉर्ट के कमरे में एक विदेशी महिला का शव लटका मिला है। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले को प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मान कर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  वरिष्ठ पत्रकार आर पी नैनवाल का निधन, यहां ली अंतिम सांस, सीएम धामी ने जताया दुख…

मिली जानकारी के अनुसार विदेशी पर्यटकों का ग्रुप मेडिटेशन के लिए  ऋषिकेश आया हुआ था। महिला बीते तीन जनवरी को अपने ग्रुप से अलग हो गई थी। जिसका शव अब होटल के कमरे में लटका मिला है।बताया जा रहा है कि राज रिजॉर्ट प्रबंधन पुलिस को सूचना दी कि उनके होटल में एक विदेशी महिला का शव लटका है। सूचना पर थाना मुनिकीरेती के एसएसआई योगेश पांडेय, चौकी प्रभारी तपोवन दीपिका तिवारी मौके पर पहुंचे। जहां तार से लटके महिला के शव को कब्जे में लिया गया। शव की पहचान लापता एसुल्लयू करमानालिवा (32) के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें 👉  महेंद्र भट्ट बने राज्य सभा के लिए भाजपा के उम्मीदवार…

बताया जा रहा है कि एसुल्लयू करमानालिवा  ने बीते तीन जनवरी को होटल हॉलिडे होम में चेक इन किया। उसके बाद अपना सामान रखा और बाहर चली गई। फिर वापस नहीं लौटी और उसका मोबाइल नंबर भी स्विच ऑफ आ रहा है। तब से ये लोग उसकी तलाश कर रहे थे। महिला के इस तरह मिलने से हर कोई सकते में है। महिला उक्त होटल के कमरे में कब आई, इस बात की जानकारी के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। वहीं पुलिस दूतावास के माध्यम से महिला के परिजनों को सूचना भेज रही है।

यह भी पढ़ें 👉  धामी मंत्रिमंडल की बैठक में हुए ये बड़े फैसले, एक क्लिक में पढ़ें…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top