Connect with us

मसूरीः रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, कई वाहनों को मारी टक्कर…

उत्तराखंड

मसूरीः रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, कई वाहनों को मारी टक्कर…

उत्तराखंड से बड़े हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि मसूरी में आज उत्तराखंड परिवहन निगम की रोडवेज की एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं मौके पर हड़कंप मच गया। सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद बस को हटाकर यातायात सुचारू कराया। इस बीच आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  एकल महिलाओं के सशक्तिकरण की दिशा में उठाया बड़ा कदम, मिलेगा सस्ता लोन…

मिली जानकारी के अनुसार हादसा आज दोपहर के समय मसूरी में हुआ। बताया जा रहा है कि यहां एक बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए। जिससे बस अनियंत्रित हो गई। इस दौरान बस ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। बस की चपेट में आने से सड़क पर खड़ी तीन कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। जिससे एक कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में बैठी सवारी भी चोटिल हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  टिहरी में श्री गुरू कैलापीर बग्वाल बलराज मेले की तैयारियां तेज, कल बंद रहेंगे ये स्कूल…

वहीं  बताया जा रहा है कि ये बस उत्तराखंड रोडवेज की बस दिल्ली से मसूरी करीब 5 बजे आई थी। बस खराब होने के कारण सड़क किनारे खड़ी कर दी गई। यहां राज्यपाल का दौरा होने के कारण सड़क पर खड़ी गाड़ियों को पुलिस द्वारा हटाने के निर्देश दिए गए थे। जिसके बाद बस कंडक्टर और ड्राइवर को पुलिस द्वारा बस हटाने के लिये जोर दिया गया। इस पर बस चालक द्वारा बस को स्टार्ट कर बैक करने की कोशिश की गई तो अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ मेडिकल कॉलेज को मेडिकल टूरिज्म से जोड़ा जाएगा…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top