Connect with us

तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्कर, एक की मौत…

उत्तराखंड

तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्कर, एक की मौत…

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर रुद्रप्रयाग से आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार दंपती को रौंद दिया। हादसे में जहां महिला की मौत हो गई, वहीं पति गंभीर रूप से घायल है। घायल का इलाज चल रहा है। वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु चुनाव आयुक्त, इन्हें भी मिली बड़ी जिम्मेदारी…

मिली जानकारी के अनुसार हादसा रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से लगभग 8 किमी दूर सड़क पर हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां सम्राट होटल के निकट एक डंपर ने ओवरटेक करते समय स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। स्कूटी सवार दंपती  हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला का पति गंभीर घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  आधार कार्ड को फ्री में अपडेट कराने की डेट बढ़ी, अब इस दिन तक होगा मुफ्त अपडेट…

वहीं बताया जा रहा है कि घायल की पहचान  जिला मुख्यालय , पुनाड़ गांव निवासी संदीप सेमवाल  के रूप में हुई है। वह स्कूटी से अपनी पत्नी के साथ श्रीनगर जा रहे थे। इस दौरान हादसे का शिकार हो गए। वहीं पुलिस ने मृतिका का शब कब्जे में लेकर कार्रवाई कर दी है। परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। जिससे उनके परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा की होगी मजिस्ट्रेट जांच, आदेश जारी…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top